Friday 8 January 2010

मेरी सर्दी कि छुट्टियाँ

मैं अपनी सर्दी की छुट्टियाँ में बहुत काम किया। मैं २३ दिसम्बर घर गयी और माँ ओउर पिताजी के साथ खाना खाया। मेरी माँ ने मेरा पसंदीदा खाना पकाया -- साग और मकई का सब्जी! मैं बहुत खुश हुई थी। दूसरी दिन मैं सुबह छे बजे काम पर गयी और रात दस बजे घर आयी थी। क्रिसमस दिन पर मैं, माँ, और पिताजी मेरे दादा और दादी का घर गया। मेरी दो मासी, मामा, मामी, और अपने बच्चों भी आया था। नाश्ता खाने के बाद हम अपने प्रेसेन्ट्स खोला। मेरी मासी मेरे लिए एक घडी लायी और मेरी माँ मेरी लिए इक काच पुर्से लायी। मैं फिर बहुत खुश हुई थी! रात पर मैं घर जाकर तैयार हो गयी और "शेर्लोच्क होम्स" फिल्म देखने गयी। फिल्म बहुत दिलचस्प थी और में बहुत हसी थी। शुक्रवार को मेरा परिवार का दोस्त मर्य्लंद से आया था। हम तीन बच्चों को बहुत मजाक आया! हम लोग ने बहुत खाया और रोज मेरा बसेमेंट में "हाउ इ मेट यौर मदर" देखा। ३० दिसम्बर पर हम बोय्ने मौंतें पर स्कींग गया था। बोय्ने मोंतेन मेरा घर से पांच घंट दूर है। हम सुबह में छे बजे छोड़ गया और ग्यारा बजे पहुँच गया। जब मैं सकी करती थी तब मैं पड़ गयी और मेरी हिप दिस्लोकाते हुई थी। मैं बहुत दुःख मैं थी लेकिन डोक्टर ने मुझे जोर से दवाई दी।


No comments:

Post a Comment