Sunday 10 January 2010

मेरी सर्दी की छुट्टियां

मेरी सर्दी की छुट्टियों में, मैं इंग्लैंड गया। बहुत मजा आया। उधर, मैं ने बहुत शौपिंग की और बहुत अच्छे जगे में खाया। मैं पहले इंग्लैंड में रहती थी और इस लिए उधर जाने में ज्यादा मजा आया। मैं अपना पुराना घर को भी देखा। अभी थोडा अलग है, लेकिन कम से कम हमारा ही घर जैसे लगता है। इंग्लैंड में, मैं अपनी पुरानी सहेलियां के साथ समय बिताया। हम सब पिछले नौ साल के बारे में बात की। मेरे जैसे, मेरी बहुत सहेलियां लाव्येर बनना चाहती हैं। हम अपना पुराना स्कूल पर भी गयी। हमारा बचपन का बहुत याद आया

क्रिसमस के लिए, मैं और मेरी परिवार इंग्लैंड मैं थे। सारा दिन के लिए, हम खाया। ज्यादा मजा आया क्योंकि हम अपने दोस्त के घर में थे। हम फिल्म देखे और हमारा बचपन के बारे में हंसा। इंग्लैंड में भी थोडा बर्फ भी था!

घर आने के बाद, मैं अपनी कॉलेज की दोस्त के साथ समय बिताया। सोमेर्सेट माल में शौपिंग की। मैं अपना परिवार के लिए बहुत कुछ खरीदा। इधर मैं ने दो फिल्म के लिए भी गया। मैं 3 Idiots देखि। मजेदार फिल्म था, लेकिन थोडा उदास भी था। मैं It's Complicated भी देखी। मैं Avatar देखना चाहती थी लेकिन मौका नहीं मिला।

सर्दी की छुट्टियों में, मैं ने अपनी हाई स्कूल पर गयी, मेरे शिक्षक से मिलने। मेरे शिक्षक के साथ बात करने में अलग मज़ा आया - पहली बार, होमेवोर्क की बात नहीं हो रहा था!

छुट्टी में बहुत मज़ा आया और में अगले साल की छुट्टी कई इंतज़ार कर रही हूँ।

No comments:

Post a Comment