Sunday 10 January 2010

मेरी सर्दी की छुट्ट्याँ और मै

मेरी सर्दी की छुट्टी तो बहुत अच्छी थी। इस साल हम मिच्गियन मे रहे।

पिछले सेमेस्टर मे हिंदी की परीक्षा मेरी आखरी परीक्षा थी। मेरे काफी दोस्तों भी छुट्टी पर थे। रोज़ हम कुछ नया-नया करते थे। कुछ दिन हम बाहर क्लुबो मे जाते थे तो कुछ दिन हम दोस्तों के घर मे बोर्ड गेम या विडियो गेम खेलते थे।

इस छुट्टी मे मैने बहुत काम किया, बास्केटबाल खेला, और फिल्मे देखी। आवतार बहुत अच्छी फिल्म थी, शेर्लोच्क होल्मस ठीक-ठीक थी।

मै माँल मे क्रिस्त्मस की खरीदी करने गया था। मेरे माता-पिता के लिए मैने कार स्टार्टर खरीदा, मेरे भाई के लिए कमीज़ और कफ्फ्लिंक्स खरीदे, और मेरी दादी के लिए चादर। मुझे क्रिस्त्मस के उपहार मे दो पैकेट मोज़े मिले।

नया साल मनाने के लिए मेरे कोई दोस्त शिकागो गए। मै नहीं जा सका क्योकि मुझ को काम पर जाना पड़ा। मैने नया साल अपने घर पर, मेरी माँ के साथ मनाया।

छुट्टी मे मैने बहुत मज़ा और आराम किया लेकिन अब मै इस सेमेस्टर शुरू होने के लिए तैयार हूँ।

No comments:

Post a Comment