Sunday 24 January 2010

मेरा बचपन बहुत ही अच्छा था इसलिए मैं अपना परिवार को बहुत याद आती हैं मेरा परिवार में अपनी बहन और माता-पीता हैं मेरा सबसे बड़ी स्मृतियाँ मेरा कुत्ता था बचपन में मेरा कुत्ता का नाम सनदी था वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त था क्योंकि मेरा साथ-साथ हर जगह गया बहुत अच्छा कुत्ता था वह सुभी कुछ शब्द सुना था, बहुत साफ़ जानवर था, और छोटे बच्चे के साथ धीरे था जब मैँ चौधाह साल की थी मेरा कुत्ता मर गया क्योंकि बहुत पुराना था. दो महीने के बाद मेरा परिवार ने नया पिल्ला घर को लाया. उसके नाम मिकी था क्योंकि उसके पुरे शरीर कला था और उसके पैर, हाथ, और पूंछ सफ़ेद था. मिकी बहुत प्यारा कुत्ता था लेकिन बहुत शरारती था. हर दिनों वह स्नानघर से कचरा खाता था, सोफा में होल बनाता था, और रसोईघर में हमारा खाना खाता था. बचपन में मै और मेरा परिवार बहुत अवकाश पर चले गया. मेरा मन पसंद अवकाश डिस्नी लैंड था क्योंकि वहा बहुत चीज़े करने सकते है. मेरा बचपन मै एक खास सहेली था. हम अब भी दोस्त है. वह अब ग्रांड वल्ली उनिवेर्सिती में पढती है लेकिन हर हफ्ते हम फोन पर बात करती है. हर रविवार को मै और मेरा मम्मी दोपहर में बहुत अच्छा खाना खाकर एक फिल्म देखती थी. मुझे अपनी मम्मी बहुत प्यार करती हु क्योंकि मेरा मम्मी मेरे लिए बहुत करती है. बचपन में मै पिता जी के साथ बहुत खेल खेलती थी. पिता जी ने मुझे बास्केटबाल, फूटबाल, और टेनिस सिखाया.

No comments:

Post a Comment