Friday 8 January 2010

मेरी सर्दी की छुट्टिया

मेरी सर्दी की छुट्टिया बहुत ठीक थी। मैं ने छुट्टिया पर कुछ ख़ास नहीं किया। मेरी छुट्टी बहुत देर से शुरू हुई, क्योंकि मेरी एक परीक्षा मंगलवार की थी, और मेरी बहन की परीक्षा बुधवार की थी। मेरी बहन पांच दिन के लिए घर गई थी, और वह बुधवार सवेरे, मेरे कजिन के साथ वापस आई। परीक्षा समाप्त कर के, हम दुपहर को निकले। दुपहर का खाना मेरे कजिन के घर पर किया, और खाकर हम निकल गए। घर पहुंचकर मैं ने थोडा आराम किया, कुछ खाना खाया, और मैं फिर नोकरी पर गया। नोकरी पर तिन घंटे काम किया, और फिर मैं घर गया। उस रात, मैं, मेरी बहन, और हमारे अच्छे दोस्तों के साथ फिल्म देखने गए। अवतार फिल्म देखि, और बहुत अच्छी थी। छुट्टिया में मैं नोकरी पर गया, घर रहा, और कुछ फ़िल्में देखि गर पे। न्यू यीर्स के लिए मेरे घर पर एक छोटी पार्टी राखी थी। हमारे परिवार के सब आये और अच्छा खाना खाया, और समय बिताया। साडी छुट्टी मैं मेरे परिवार के साथ बिताया, नोकरी पर गया, मंदिर गया, और आराम किया।

No comments:

Post a Comment