Sunday 10 January 2010

छुट्टियां

मैं छुट्टी में दोमिनिकां रेपुब्लीक गयी थी. वहां मैं ओसान में खेली और परसैलिंग भी किया. क्रिसमस के लिए मैं और मेरा परिवार खाना खाने के लिए आचा रेस्तौरांत को गए. एक दिन हम सब बोआत ट्रिप के लिए गए और स्नोर्केलिंग गए वहां हम ने शार्क्स को छूआ. बहुत मज़ा और डरावा था. एक दिन हम बाज़ार भी गए आपने दोस्तों के लिए थोफे खरीदने. हमने वहां बहुत खाया भी क्योंकि खाना मुफ्त और स्वादिष्ट था. वहां बहुत ही गरमी थी. कब हम वापिस आये मिचिगन में बर्फ गिर रहा था. मिचिगन में आकर मैं माल गयी और नहुथ कुछ खरीदा क्योंकि सब कुछ सेल पर था. माने तीन फिल्म भी देखी अवतार,शेर्लोच्क होल्मस और थ्री इदिओत्स. सभी अच्छे थे. माने बहुत सोया भी क्योंकि दोमिनिकां रेपुब्लीक में मुझे हर दिन जल्दी जागना था. मैं ने दोस्तों के साथ स्तार्बुच्क्स गयी फिर मैं उनिवेर्सित्य को आयी और किताबें खरीदा.

1 comment:

  1. निहारिका, लगता है जैसे छुट्टी में तुम को बहुत मज़ा आया। इस टाइम पर डोमिनिकन रिपब्लिक में बहुत गरम होगा। क्या बहुत दूर है? क्या आप ने पहले डोमिनिकन रिपब्लिक को गया? मैं ने एक बार गया। बहुत मज़ा आया। किनारा बहुत सुन्दर है और महासागर कि पानी अच्छा नील रंग की है। तुम उधर क्या देखने गया? मज़ा करने के लिए गया या पर्यटन भी किया?

    मैं ने 3 Idiots भी देखी। मजेदार फिलम है, लेकिन मुझे लगा था कि थोडा उदास भी था। क्या आप ने मिशिगन में देखा? मैं ने अब तक Avatar नहीं देखि। मैं देखना चाहती हूँ। अच्छा फिलम है?

    छुट्टी में मैं ने भी बहुत खाना खाया। डोमिनिकन रिपब्लिक में तुम को क्या-क्या खाना मिला? मैं ने इंग्लैंड में हिन्दुस्तानी खाना और ब्रिटिश खाना खाया।

    मॉल में तुम ने क्या-क्या खरीदा? मैं भी मॉल गयी। तुम किस मॉल में शौपिंग किया?

    तुम अगला छुट्टी के लिए क्या कर रही हो?

    ReplyDelete