Sunday 10 January 2010

मेरा चुत्तिया भारत में

मै अपने छुट्टियाँ में भारत गई। पहले दिल्ली गई; इसके बाद पुणे गई। मै और मेरा परिवार दिल्ली गए मेरे पिता की फूफी और उसका परिवार से मिलने के लिए। मेरे पिता की फूफी, तोशी आंटी, के परिवार में बहुत लोग हैं: तोशी, तोशी का पता भीम जी, तोशी का बच्चा राहुल, राहुल का पति राधिका, राहुल और राधिका के बच्चे रिया और राघव, और तिन हाउस-कीपर्स: मीरा, सुनीता, और लाल बाबु। तोशी के घुर में, मैने अपने परिवार के साथ बहुत खाना खाया क्योंकि लाल बाबु, तोशी आंटी, और राधिका सुबसे अच्छे कुक्स हैं! भी हम दिल्ली हाट बाज़ार गए राहुल की बहन रचना के साथ, और मैने राधिका के साथ बहुत शौपिंग की अनोखी और स्प्रुसी में। एक सप्ताह के बाद मै और मेरा परिवार राहुल का परिवार और राहुल की बहन का परिवार के साथ आगरा गए ताज महल देखने के लिए। ताज जाने में छे घुनते लगे! और वापस आने में पञ्च घुनते लगे। यह ट्रिप बहुत समय लगा था! लेकिन, ताज सुबसे सुन्दर महल था और मुझे बहुत पसुन्द था। ताज देखने के बाद, हम पुणे गए मेरे दादा जी से मिलने के लिए। मेरे दादा के साथ चार दिनों के लिए रहते। दादा के घुर में मेरे चाचा और चची भी थे उसकी बच्ची निशा और निशा का पता जो के साथ। निशा की दूसरी शादी की रसप्शन थी दसंबर थर्ड था क्योंकि उसकी में थी और हमारे रेलातिव्स ने भारत में नहीं जा सकता। रसप्शन में बहुत खाना था।

1 comment:

  1. कृपया 'चुत्तिया' को छुट्टियाँ कर लें.

    ReplyDelete