Thursday 7 January 2010

मेरी सर्दी की चुटिया और मैं

मेरी चुटिया में मैं टोरोंटो गयी थी क्रिस्मुस के लिए। मैं और मेरा परिवार अपना चचेरी बहेन का घर गयी थी। वहा हमे शौपिंग किया, गेम्स खेला, और बहुत खाना खाया। हमे तीन दिन के लिये रह्ये थे। एक रात को हिंदी फिल्म देखा, फिल्म का नाम "खुर्बन" था, और आगले रात को "वेक उप सिद" देखा। तीन दिन पर बहार खाया जपनेसे रेस्तोरांत पर। तीन दिन के बाद घर वापिस आया। यह रात को मैं और मेरी भें और भाई "अवतार" देखना गया। यह फिल्म अच्छा है। दिरेक्टोर का नाम "जमेस कमरें" है और उसको अच्छा दिरेक्टोर है। एक दिन पर मैं और मेरी कहास सहेलियों से मिला। हमे बात किये और बहार खाना खाया। हमे टाको बेल खाकर फिल्म रेंट किया। हमे "ट्रांस्फोर्मेर २ और डिस्ट्रिक्ट ९" देखा। न्यू येअर्स पर मैं और मेरी बहेन "अन अर्बोर" गयी और अपना सहेलियो के साथ-साथ सलेब्राते किया। मेरी खास सहेली "निशा" मेरी साथ आई थी। यह रात को हमे बहुत मज़ा किया था। मुझे लगता है कि छूटी बहुत छोटा था।

No comments:

Post a Comment