Wednesday 14 April 2010

मेरी मन पसंद की इमारत

मेरा मन पसंद इमारत मिशिगन में हैं। वह यहाँ एन आर्बर का इमारत भी हैं। मेरा मन पसंद इमारत मिशिगन स्टेडियम हैं। यह मेरा मन पसंद इमारत हैं क्योंकि मुझे फुटबोल का खेल बहुत ही पसंद हैं। यह इस देश का सबसे बड़ा फुटबोल का स्टेडियम हैं। स्टेडियम में १००,००० से ज्यादा लोगो गेम देखने जाते हैं। मिशिगन फुटबोल का एक बड़ा परम्परा हैं। जब मिशिगन का टीम खेल रही हैं, तब बहुत मज़ा आता हैं क्योंकि स्टेडियम का माहौल बहुत ख़ुशी हैं, जब टीम जीतती हैं। अभी स्टेडियम में काम चल रहा हैं। यहाँ पुनार्निअर्ण दो सालो से हो रहा हैं। अभी इस शनिवार को हम स्प्रिंग गेम को देखने जा रहे हैं। स्प्रिंग गेम बहुत ही इम्पोर्तंत होता हैं क्योंकि इस समय पर सब छात्रों और लोग टीम को सपोर्ट देने आते हैं। मुझे लगता हैं की इस साल बहुत लोग आयेंगे क्योंकि सभी को नया स्टेडियम देखना हैं और नयी टीम भी देखनी हैं। यह स्टेडियम साउथ केम्पस पर हैं। उसका मैदान नकली घास से बना हुआ हैं। यहाँ कुछ बीस सालो साईं नकली घास बना हुआ हैं। मैदान के सेंटर पर एक बड़ा म लिखा हुआ हैं। वह नीला और पिला रंग का लिखा हुआ हैं.

No comments:

Post a Comment