Tuesday 13 April 2010

मेरा मां पसंद स्मारक

मेरा मां पसंद स्मारक कोबो सेण्टर है. कोबो सेण्टर देत्रोइत में है. देत्रोइत में यह एक बहुत महत्त्पूर्ण स्मारक है. हर साल इस निमार्ण में दुनिया का सबसे बड़ा ऑटो शो यहाँ है. हर जनुअरी, हजारो लोगो सब राष्ट्र से आते है, सिर्फ गाडी देखने के लिए. पहेले दिनों में बहुत बड़े सेलेब्रिटी आते है, और बहुत मजा आते है. हर साल में और मेरे पिता जी इस ऑटो शो में जाते है. हम दोनों गाडियों ने बहुत पसंद करते है, और इस ऑटो शो हमारा दूसरा क्रिसमस है. हम हर गाड़ी के पास जाते है, और हर विस्तार देखते है. और मुफ्त में बहुत चीजों आते है. मेरा कमरा में हर साल एक नया गाड़ी का पोस्टर है. लेकिन, पिछले तिन चार सालो में, ऑटो शो बहुत अच्छा नहीं है. ऑटो कंपनी के पास बहुत पैसा नहीं है, और ऑटो शो में बहुत पैसा नहीं इन्वेस्ट करते है. बहुत मुफ्त चीजों नहीं आते है, बहुत गाडी नहीं आते है, बहुत लोगो नहीं आते है, और थोड़े कंपनियों नहीं आते है. इस पिछले साल, मेरा मां पसंद ऑटो कंपनी, फेर्रारी, नहीं आई. और हमारा गोवेर्नोर ने कहा की कोबो सेण्टर ने बड़े करने छठी है, और कोबो सेण्टर का अरेना ध्वस्त करेंगे. शायद ये मेरा मां पसंद स्मारक नहीं रहेगा.

No comments:

Post a Comment