Sunday 23 October 2011

Upset Day in my life- Kunal Saxena

नमस्ते, मेरा नाम कुनाल है. में अभी अन्न अर्बोर में रहता हूँ और उनिवेर्सित्य ऑफ़ मिचिगन में पढ़ रहा हूँ. मेरी ज़िन्दगी में काफी बुरे दिन आ चुके है लेकेन मुझे याद है एक दिन जब मैं बारह साल का था. मुझे याद है मैं न्यू ज़ीलैण्ड मैं था और बोअर्डिंग स्कूल जारहा था. में बहुत चौथा था और बहुत ग़म आ रहा था क्योंकि मेरे माता पिता वापिस दुबई जा रहा थे और मुझे उनकी बहुत याद आ रही थी. मैंने पुरे दिन उनके बारे में सोचा थाल. मुझे बोअर्डिंग स्कूल आची ही नहीं लगा क्योंकि सुब कुछ बहुत अल्लग था. लोग भी अल्लग थे, मैंने पुरी ज़िन्दगी बारह साल से फेले सिर्फ भारतीयों के साथ रहा हूँ और अब मुझे बहुत सरे लग से मिलना था औउर मुझे थोड़ा सा दर लग रहा था. मुखे दुःख भी लग रहा था क्योंकि मुझे घर का खाना भी याद आ रहा था. में बोअर्दीन स्कूल एक साल के लिए गया था. मझे ठीक ठीक लगा लेकिन मुझे घर की बहुत याद आ रही थी. जब में दुबई वापिस लौटा मैं बहुत खुश था लेकिन मेंने न्यू ज़ाल्न्द में बहुत अच्छे दोस्त बनिए थे और उनकी याद आइये थी.    

No comments:

Post a Comment