Sunday 23 October 2011

मेरा बुरा दिन

कुछ सालों पहले मैं अपने परिवार और परिवार के दोस्तों के साथ निअगारा फाल्स गयी थी| इस से पहले मैं निअगारा फाल्स सिर्फ एक ही बार गयी थी जब मैं छोटी थी| लेकिन इस बार सब कुछ ठीक नहीं हूआ| हम लोगों को   सुबह में जल्दी निकल जाना था| मेरा अलार्म पांच बजे नहीं बजा| इस के कारण हम लोग को घर से डेरी से निकल ना पड़ा| जब हम सुबह में निकले हमने भारतीय खाना भर लिया वहां ले जाने के लिए| क्योंकि हम वक़्त पर नहीं उठ गये थे तो हम आठ बजे निकले हमारे घर से|  इस के बाद हम हमारे परिवार के दोस्तों के घर गये उन को लेने| वहां जाकर हम को पता चला कि हमारे परिवार के दोस्तों भी देर से उठे थे| इस लिए हम खाना खाकर ग्यारह बजे निकले| हम सब एक ही गाड़ी में गाये थे| गाडी अच्छी थी लेकिन हम को कनाडा निअगारा फाल्स देखने के लिए चार से पांच घंटे बेठें| क्योंकि हम देर से निकले थे हम देर से कनाडा पहुंचे| इस के बाद हम को एक होटल कि खोज करनी थी| निअगारा फाल्स के पास होटल में बहुत कमरे नहीं खाली थे| इस के कारण हम एक घंटे के लिए गाडी में घूमे दो होटल के कमरे लेने| कमरे थोड़े मेहेंगे थे| इस के बाद हम चलकर निअगारा फाल्स के मैड ऑफ़ थे मिस्ट में जाने के लिए चले| बुरी बात ये हूई कि हम तेज़ी से नहीं चले| इस लिए मैड ऑफ़ थे मिस्ट बंध हो गयी| अगर हम सिर्फ पांच मिनट पहले गाये होते तो हम मैड ऑफ़ थे मिस्ट में जा पाते| यह बहुत बुरी बात हुई थी| इस के बाद हम एक खाने कि दुकान में गाये| जब हम एक भारतीय खाने की दुकान में गये वहां बहुत लोग थे| इस लिए हम ने पिज्जा खाया रात के ग्यारह बजे| हमारी यह छुट्टी अच्छी नहीं रही क्योंकी सब कुछ गलत हो गया था| 

No comments:

Post a Comment