Monday 24 October 2011

बुरा दिन

पहले साल क्रिसमस में मैं उदास था. आमतौर पर हम हमारे परिवार मिले क्रिसमस पार्टी में, लेकिन पहले साल हम न सके. क्रिसमस पार्टी में, फूफा, फूफी, दादा, दादी, सभी लोग आते थे. लेकिन पहले साल, वे व्यस्त हुए. मेरा फूफा बिज़नस ट्रिप के लिए न्यू योर्क गया. तो मेरी ताई ने , अपनी भतीजी पोर्टलैंड में देखने आई. मेरे दादा दादी वीसा न मिलकर, उ.स. न आये. इस लिए मैं, मेरे पिता, मेरी माता, और मेरी बहन ने फ्लोरिडा जाने के लिए तैयार किये. पहले, हमारे फ्लिघ्त देत्रोइत से चिकागो जाना होगा और चिकागो से चिकागो जाना होगा. जब हम ने एअरपोर्ट जाकर, हमारे फ्लिघ्त देरी की थी. दो घंटे के बाद हमारे फ्लिघ्त शुरू हुआ. जब हम मिआमी पहुंचकर, यहाँ ठंड और बरसाती थी. होटल जाकर, हम ने सिखा है कि हमारे कमरा ओवर-बुक हुआ. तो, रत में अत बजे पर हम ने दूसरा होटल खोज था. कुछ समय के बाद हम ने होटल खोजा. यह महँगी थी, लेकिन आरामदायक भी थी. दुर्भाग्य से, यह पूल बंद हो था. क्योंकि, बारिश हो रही थी. इस लिए, हम ने फिल्म देखि. इस फिल्म का नाम "फास्टर/तेजी" था. यह एक्शन-फिल्म द्वाय्ने जोह्न्सों (यह चट्टान) के साथ. इस फिल्म बहुत बुरा था. सिर्फ एक्शन, प्लाट नहीं था. कभी कभी मुझे यह पसंद है. लेकिन, उस दिन नहीं. जब हम फ्लोरिडा में थे, हम ज्यादा नहीं बाहर जा सकते. छुट्टी के अंत में ठंड की वजह मुझे जुकाम था. मुझे आशा है कि इस वर्ष मैं मेरा पूरा परिवार देखूंगा. और क्रिसमस बहुत खुश है.

No comments:

Post a Comment