Tuesday 25 October 2011

दुखद दिन, ब्रोंसों ग्रेगोरी


एक साल पहले, मैं और मेरी दोस्त कार में दुर्घटने थे. हम रात में हमारा दोस्त के घर चले गए थे फिर दूसरा ड्राइवर लाल बत्ती पार किया और हमारी गाड़ी मारा. उसकी कार प्रति घंटा तीस मीलचला गया और ड्राइवर बहुत नशे था. मेरी दोस्त सामी चलाई और मैं यात्री सीट में था.कोई भी दुर्घटना में मृत्यु हो गई, और कोई अन्य कारें शामिल थे. मुझे मेरी गर्दन और कुछ चोट के निशान में कुछ दर्द लगा किया. क्योंकि ड्राइवर की ओर मारा गया, सामी मुझसे अधिक दर्द का सामना करना पड़ा. जब उसके हाथ खिड़की के माध्यम से चला गया उसके बाएं हाथ पर कई कटौती की. पुलिस ने कहा है कि अगर हम सीट बेल्ट नहीं है पर किया हम शायद मर गाएँ होता. टक्कर के बाद, सामी बेहोश थी और मैं उसके बारे में बहुत चिंतित था. पहले मुझे मेरे शरीर पर घाव के लिए देखा. मैं मुश्किल से चोट लगी थी, तो मैं सामी की जाँच की और वह साँस ली. तत्काल, मैं नौ-एक-एक फोन किया और जल्द ही बाद एम्बुलेंस पहुंचे. हमें दोनों अस्पताल में लिया. दूसरे ड्राइवर अहानिकर और पुलिस ने पूछताछ की. शुरू में मैं बहुत गुस्से में ड्राइवर के साथ किया गया था, लेकिन अब मैं उसे माफ कर. अनुभव ने मुझे कैसे मृत्यु अचानक  सकता है के बारे में सोचते हैं. जब मैं दुर्घटना के बारे मेंलगता है कि मैं मेरे दोस्तों, परिवार और जीवन की सराहना करते हैं याद है. मेरी दोस्त और मैंदुर्घटना के माध्यम से जीना बहुत खुश थे.

No comments:

Post a Comment