Wednesday 26 October 2011

 
नमस्ते माँ और पिता ! आप दोनों कैसे हैं? मैं टीक हू...
नमस्ते माँ और पिता !
आप दोनों कैसे हैं? मैं टीक हूँ, बहुत होमेवोर्क कर रहा हूँ.  पिछले हफ्ते मैं ने दो परिक्षे लीए. मेरा जन्मदिन आ रहा है और मैं एक चीज़ खरीदना चाता हूँ. यह चीज़ एक नया फ़ोन है. यह फ़ोन इफोने चार S है. इस की मेमोरी बतीस GB है. और इस की रंग सफ़ेद है. मैं अपना फोन दो साल के ज्यादा युस कर रहा हूँ. मेरे पास पैसे नहीं है, और इसलिए मुझे और पैसे चाहिए. क्या आप दोनों पैसे दे सकते हैं? मैं शुक्रवार को खरीदूंगा क्योकि वह प्री-रिलीस है. मेरा फ़ोन अगले हफ्ते आएगा. यह फोन सब से अच्चा फोन है. अगर पैसे यहाँ नहीं आ सकते हैं, क्या मैं आप की क्रेडिट कार्ड युस कर सकता हूँ? पिता ने कहा कि यह टीक है. और अगर आप को पूरा दाम नहीं करना चाहिए, फिर मैं आधा पैसे दे सकता हूँ! चलो, मुझे बहुत काम करना पड़ता है. मैं बाद में लिखूंगा.
प्रिय,
अनिकेत

No comments:

Post a Comment