Monday 24 October 2011

उधास


मैं अपने दोर्म में काम करती हूँ. मैं दुफ्तर में काम करती हूँ और इवेंट्स का इन्तिज़ाम करती हूँ. पिछले हफ्ते से, मैं  एक नाच का "फ्लाश्मोब" का आयोजन कर रही हूँ. मैं ने सारे दोर्म की लड़कियों को ईमैल्स लिखे और पोस्टर्स दीवारों पर लगे. मैं बहुत जोश थी. कल नाच का अभ्यास होना चाहिए था लेकिन सिर्फ ५ लड़कियों आई. अन्य लोगों ने मुझे ईमैल्स भेजा है, की वे नहीं आ सकती लेकिन वे कल (आज) आएँगे और नाचेंगे. इसलिए मैं ने वे तीन लड़कियों मेरी नाच सिखाया और मैं ने बोला, की हम कल (आज) ज़रूर हमारे "फ्लाश मोब" करेंगे.

तो आज मैं और फ्लाश मोब का आयोजन करना पड़ा. मैं सीडी लाइब्रेरी से मिलकर नोर्त क्वाड गयी. वहाँ मैं ने संगीत चलाया . मैं नोर्त क्वाड का स्टाफ से यह घटना के बारे में बात करना पड़ा. फिर मैं दोर्म वापस गयी. एकदम मेरा फोन थाराथाना ने लगा और मेरी "इन्बोक्स" भर गया. क्यों? सभी मुझे कहना छाती थी, की वे फ्लाश्मोब नहीं कर सखेंगे.

मैं बहुत उधास हो गयी क्योंकि मैं ने इस इवेंट के लिए बहुत काम किया. मुझे चिंता थी, की वे वादा तोर्ड क्योंकि उनको नाच नहीं पसंद. जो कुछ, मैं ने बूडा लगा.

No comments:

Post a Comment