Monday 24 October 2011

bura din

बहुत बुरा दिन थी जब मैंने सुनता था कि मैं मिचिगन का उनिवेर्सिटी पर नहीं पढ़ने जा सकता हूँ. मिचिगन का उनिवेर्सिटी आने से पहले, मैं एम्. एस. यु. गया. मुझे बहुत उदासी थी क्योंकि मैं मिचिगन का उनिवेर्सिटी नहीं जा सकता था. स्कुल में मेरी नोट बहुत अच्छी थी इसलिए मैं बिलकुल नाराज़ था और मैंने नहीं समझा. मैंने MSU पर ध्यान पढ़ने की निश्चय की.  इरादा था कि एक सेमेस्टर के बाद मैं U of M को ट्रान्सफर करूँ. मैंने अच्छी नोट पाने का प्रोग्राम किया.  जाने से पहले, मुझे MSU नहीं पसंद था. मेरे कुछ दोस्त वहां नहीं जा रहे थे. इसके कारण, मुझे नए दोस्त मिलने थे.  मेरा भाई U of M पर फूटबाल खेलता है और कहने कि ज़रूरत नहीं है कि मैं एक वोल्वेरिन का फेन हूँ. मुझे स्पर्तन फूटबाल नहीं पसंद है. MSU अच्छी-सी स्कुल थी लेकिन मेरे ख्याल है कि U of M ज्यादा अच्छी है. 
मेरा विचार है भी कि यहाँ U of M पर घर का काम कम आसान है. यहाँ मुझे कम फुर्सत लेकिन यह  कोई बात नहीं. ट्रान्सफर करने पर मुघे बहुत खुश हुई. 

No comments:

Post a Comment