Monday 24 October 2011

सबसे बुरा दिन


 
रविवार एक बुरा दिन था.  मैं उदास थी क्योंकि मैं ने सोची कि मैं अपने इक्सम पर एक बुरा स्कोर मिलूंगी. सभी सप्ताहांत मैं सोयी. मेरा शारीर दर्द रहा था और मुझको भूखा नहीं थी. 
शुक्रवार को मुझको काम करना चाहिए. जब मैं दफ्तर में, मैं बहुत ख़ुशी थी क्योंकि मैं ने बहुत काम ख़त्म करता. उसके रात मेरा बोय़ - फरेन्द मिशिगन को कैलिफोर्निया से आ रहा था.  हम कराओके के लिए जा रहे थे; हमको दोनों कराओके पसंद है. लेकिन जब मैं ने वह हवाई अड्डे से प्राप्त किया, हम ने झगड़ा शुरू किया.
शानिवार को मैं सबसे दिन सोयी. मैं अभी भी अपना बोय़ - फरेन्द के साथ खुश नहीं थी. मैं अपनी माँ फोन नहीं कि, और मैं बहुत नाराज़ थी. मैं भी अपनी होमवर्क नहीं किया.
रविवार को मैं थोडा खुश थी, लेकिन तब मेरा बोय़ - फरेन्द ने कह कि "मैं एक महिना के लिए ऑस्ट्रेलिया से जाऊँगा. आज मैं जा रहा हूँ. मेरा नौकरी के लिए है." मैं बहुत बहुत उग्र था. "क्या??!" मैं ने पूछा. "एक महिना के लिए?!?" तब मैं ने अपने माता-पिता का घर से जाया.
निश्चित रूप से रविवार को बुरा दिन था.

No comments:

Post a Comment