Sunday 23 October 2011

HW 12

मेरा नाम अर्पित है. मैं अन्न अर्बोर में रहता हूँ. मैं उनिवेर्सित्य ऑफ़ मिचिगन में पढता हूँ. मेरा सबसे ख़राब दिन अगले साल था. यह दिन बहुत ख़राब था क्यों की बहुत चीज़े गलत हुई. यह दिन मैं मुजको सुबह मैं सात बजे उठाना पढ़ा था. सुबह मैं अच्कोउन्तिंग की परीक्षा थी. यह परिक्स्हा बहुत मुश्किल थी. परीक्षा बहुत ख़राब गए. मैं बहुत उदास था. फिर मुजको मार्केटिंग क्लास मैं  एक प्रेसेन्ततिओन देना था.  प्रेसेन्ततिओन अच्छा नहीं गया. प्रेसेनातिओं मैं बहुत चीज़े जलत थी. प्रेसेन्ततिओन मैं हमारी जानकारी गलत थी. हमने  अचित कपडे नहीं पहने थे. कुल हमारा प्रेसेन्ततिओन बहुत ख़राब था. हमारा शिक्षक बहुत नाराज़ थे. शिक्षक ने हमको बहुत भूरी गर्दे दी. फिर मुजको एक इन्तेर्विएव मैं जाना था. इन्तेर्विएव बहुत दूर था. मुजको एक गाड़ी रेंट करनी पड़ी. जब मैं इन्तेर्विएव मैं जा रहा था मेरी गाड़ी बीगल गए. दो टायर फ्लैट हो गए. मुजो AAA को बुलाना पड़ा. एक घंटे के बाद गाड़ी मरम्मत  हुई. मैं इन्तेर्विएव मैं लेट पड़ा. मुजको नौकरी नहीं मिली. फिर मेने घर जा कर पिज्जा आर्डर किया. मैं वेगेतेरियन हूँ. मुजको मात नहीं पसंद है. इस लिए मेने वेगेतेरियन पिज्जा आर्डर किया. लेकिन स्टरे वाले ने मुजको पेप्पोरनी पिज्जा दिया. मैं बहुत नाराज़ था. मेने स्टरे वाले के साथ लड़ा. स्टरे वाले ने मुक्जो स्टरे के बहार निकला. यह दिन अच्छा नहीं था. यह दिन बहुत बुरा था. 

1 comment: