Sunday 23 October 2011

मेरा बुरा दिन

मेरा बुरा दिन एक कुछ साल पहले हुआ था. मैं मेरे हाई स्कूल के तीसरा वर्ष में थीमेरे स्कूल का नाम स्टोनी क्रीक हाई स्कूल था. मेरी उम्र सत्रह साल था. एक दिन मैं बिस्तर से उठी. यह सुबह में छह बजे था. मैं ने स्कूल के लिए तैयार की के बाद मैं ने नाश्ते के लिए ब्रेअक्फ़स्त खी. तब मैं अपनी गाड़ी से स्कूल चलीमुझे याद है कि मैं उस सुबह गणित की परीक्षा थीयह बहुत मुश्किल था और मैं परेशान थी. मुझे भी याद है कि मैं घर पर अपनी लंच भूल गयीइस वजह से मैं अपने घर चली मेरी लंच के लिए. मेरी माँ गुस्से थी क्योंकि मैं अपना लंच भूल गयी. उसने जल्दी से मेरे लंच बनायी और मैं वापस स्कूल गयीकुछ घंटे बाद स्कूल खत्म हो गयास्कूल के बाद मैं अभ्यास नाच करने के लिएजाना थी. हाई स्कूल में मैं नेभरतनाट्यम सीखी. यह बहुत मुश्किल था, लेकिन मैं इसे एक बहुत मज़ा आयी. मेरा नाच शिक्षक के घर कांटों में था. कांटों मेरी हाई स्कूल से बहुत दूर हैइस वजह से, मैं एक घंटे में उसके घर पहुँची. शाम में छह बजे पर मैं घर पहुँचीमैं बहुत थक और भूख थी के रूप में अपने घर तक पहुँची. जैसा कि मैं अपने घर गेराज का सड़क पर चलाई, मैं ने सो शुरू कीदुर्घटना में, मैं गेराज दीवार में चलाईमेरी माँ घर से बाहर चल आयी. हम दोनों बहुत डर थी. गेराज दीवार में एक बड़ा छेद थी और गाड़ी के सामने एक बड़ी सेंध थीइस वजह से मेरी माँ ने मुझ पर चिल्लायी और मैं ने रोयीयह दो महीने लग गए गेराज दीवार और कारको ठीक करनेयह मेरे लिए एक बहुत बुरा दिन था.

No comments:

Post a Comment