Monday 24 October 2011

bad day

एक दिन, सब गलत हो रहा था. मुझे लगता है क मैं बिस्तर के गलत साइड पर उठी! मैं देर से उठी तोह मैं नाश्ता नहीं कर पाई. क्लास जाते हुए मैं गिर गया और मेरी काफी धुल गयी. मैं क्लास में देर से आई और मुझे कोई अची सीट नहीं मिल पाई. मैं एक लबे लार्के के पीछे बैठी और मैं बोर्ड देख नहीं पाया. मैं अपने दोस्तों के साथ नहीं बैठ पाई. मैं कुछ नहीं समझ पाई. जब शिक्षक ने मुझसे सवाल पुचा तोह मैं कोई जवाब नहीं दे पाई. हमने क्लास के खत्म हो ने पे हमारा होमेवोर्क शिक्षक को देना था, लेकिन मेरा होमेवोर्क नहीं मिला. शायद मैं उसे घर भूल गयी. मेरी अगली क्लास में हमने एक पाप कुइज़ मिली. फिर जब मैं घर वापस ई, तो मेरे पास बोहुत सारा होमेवोर्क था. मैं दिनिंग हॉल में खाना खाने गयी, पर मुझे कुछ भी नहीं अच्हा लगा. मैंने खली एक सेव खाया क्योंकि वोह सब से अच्छे चीज थी. फिर मैंने अपने दोस्त को फ़ोन किया, मेरे बुरे दिन की खबर देने को, पर उसका दिन भी बोहुत ख़राब  था. इस लिए हमारी लडाई हुई. मैंने रोया और मैंने मेरे कमरे में मेरा होमेवोर्क खत्म किया. होमेवोर्क खत्म करने के बाद, मैं सो गयी. अगले दिन, मेरे दोस्त और मेरी लड़ाई खत्म हो गयी क्योंकि एक नया दिन था.   

No comments:

Post a Comment