Sunday 23 October 2011

hw 12

एक दिन पर मुझ को बहुत उदास आया था. मुझ को यह दिन ख़राब था. ये बातों हुआ: यह दिन में मैं पहले उठा. फिर मैं बाथरूम को जाता था. बाथरूम में आपनी बहान होता थी. यह शोवेर में था इस लिए मुझ को बहुत बार के लिए आपनी बहान की इंतज़ार करना था. इस के बाद मैं बाथरूम में जाता था लेकिन मैं स्कुल देर से जाता था. फिर मुझ को यद् करता था की मैं बहुत होमेवोर्क करना पड़ता था और मैं यह नही करता था. इस लिए यह तेअचेर पागल था. फिर यह हम को एक पोप कुइज़ लेता था यह कुइज़ यह होमेवोर्क भी के बारे में थे! और इस लिए मैं कुइज़ बहुत बहुत मुश्किल था. स्कूल के बाद मैं बास्केटबाल प्रक्टिस को जाना था. मैं बहुत थका था तो मैं बास्केटबाल नहीं खेल सकता था. या मुझ को बास्केटबाल खेलना मेरे लिए बहुत मुश्किल था. इस लिए या बास्केटबाल की काच भी पागल था. थाबी इस दिन नहीं ख़त्म करता था. थाबी मैं आपना घर पर  जाता था. यहाँ मेरी माँ कहा की मैं बहुत आलसी थी क्यों की मैं आपना कमरा नहीं सफाई करता था. लेकिन मैं आपना कमरा सफाई करता था! मेरा कुत्ता मेरा कमरा गिया था. और यह कुत्ता तराश बिन में खोज किया था. इस लिए मैं फिर आपना कमरा की सफाई करना था.  कब मैं कमरा सफाई करके मैं बहुत बहुत थका था. तो मैं नींद करता था. फिर यह दिन बस था.

No comments:

Post a Comment