Thursday 8 March 2012

Short Story

मेरा नाम अर्पित है. मैं अपने बारे में एक कहानी सुना रहा हूँ. एक दिन मैं सुबह में उठा. मैं बहुत थका था. मैं कल रत बार बजे सो जाया था. मेने मेरे दोस्त को भी उठा दिया. आज बहुत  व्यस्त दिन था. मुझे बहुत काम करना था. मेने ब्रेअक्फ़स्त खा लिया. मेने मेरे कुत्ते को भी दूध पिला दिया. फिर मैं कॉलेज जाया. आज मुझे ४ क्लास में जाने था. पहेला क्लास अच्कोउन्तिंग था. अच्कोउन्तिंग क्लास बहुत बोरिंग था. मेने कागज़ पर नोट्स लिख दी. दूसरा क्लास धर्म के बारे था. हर दिन प्रोफेस्सर कहानियों सुना दिया करते थे. और में सुन लेता था. आज प्रोफेस्सर ने एक फिल्म दिखा दी. पूरी क्लास को मज़ा आ गयी. तीसरा क्लास हिंदी था. हिंदी में आज एक परीक्षा थी. शिक्षक ने सब छात्रों को परीक्षा दी. छात्रों ने परीक्षा ले ली और टेस्ट सुरु कर लिया. चौथा क्लास मैनेजमेंट था. आज मैनेजमेंट में, हम एक गेम खेल रहे थे लेकिन हम खेल नहीं सकी क्यों की बारिस सुरु हो गयी. क्लास के बाद मैं पुस्तकालय गया और किताब वापस दे दी. फिर में धोबी के पास गया और मेरे गंदे कपडे दे दिए. फिर मैं घर गया और हवाई अड्डे जाने  के लिए बैग पैक की. मुझे चिचागो में के इन्तेर्विएव दे गिया था. मेने दवाई खा ली और सैट बजे की बस पकड़ ली हवाई अड्डे जाने के लिए. जब मैं हवाई अड्डे पंहुचा, टिकेट अगेंट ने कहा की मेरा उड़ान चार घंटे लेट था. मैं चार घंटे  हवाई अड्डे में सो गया. मैं चिकागो में चार ऍम पंहुचा. मेने एक टैक्सी ली और होटल पर गया. 

No comments:

Post a Comment