Sunday 11 March 2012

जन्मदिन की कहानी

मैं यह कहानी आपने जन्मदिन के बारे में लिख रही हूँ. मेरा जन्मदिन सात फरवरी में थी.  छह फ़रवरी के बाद रात
बारह बजे मेरे दोस्तों ने मुझे एक केक के साथ आश्चर्य पार्टी दी. मैं बहुत हैरान महसूस की. मुझे पता नहीं था कब और कहा वे लोग इस पार्टी की आयोजन की लेकिन मुझे बहुत पसाद आई. रात दो बजे तक हमारे अपार्टमेन्ट में वे लोग रुके और गमेस खेले, तस्वीरें ले, खाना खाये, और बहुत गपशप करे. फिर वे लोग आपने घर चले गए क्योंकि सुबह स्कूल थे. सारा दिन मुझे क्लास में रहना परा और दो परीक्षा भी दी. परीक्षा कुछ आसन थी क्योंकि में दो हफ्ते पहले से उसकी तयारी की. फिर शाम पांच बजे घर आई और अपने रूम्मातेस के साथ दिननेर पे गयी. हम लोग सवस (Savas:Name of Restaurant) पे गयी क्योंकि वह रेस्तौरांत पास में थे और मौसम कुछ ठंड पढ़ रहा था. वहा पे भी हम बहुत गपशप की. वहा पे, मेरी दोस्तों ने मुझे उपहार दी. मुझे सब पसाद आई. तो फिर हम वहा से चली गयी और वे लोग मुझे स्कतिंग पर ले गयी. वहा तो सब से ज्यादा मज़ा आया. मेरे दोस्त बहुत खारब स्कतेर्स (skaters) थे तो वे लोग हर सेकंड्स फर्श पर गिर गयी. इस के देखर मुझे बहुत मज़ा आई और जब घर वापस गयी तो मेरी कमर, कूल्हों, और पैर पे दर्द होने लगी. कोई बात नहीं क्योंकि मुझे बहुत मज़ा आया और यह था मेरी इस साल की जन्मदिन की कहानी.




No comments:

Post a Comment