Tuesday 8 February 2011

Hrithik Roshan

हृथिक रोशन मेरा मन पसंद एक्टर है. हृथिक रोशन सबसे अच्छा कलाकार है. वह एक्टिंग कर सकता है और वह नाचता भी है. हृथिक रोशन बॉलीवुड में सबसे अच्छा नाचकर है. वह ऐसे चलता जैसे उसकी कोई हडियाँ नहीं है. वह बहुत आसानी से नाचता है. हृथिक रोशन राकेश रोशन का बेटा है. राकेश रोशन एक मशहूर एक्टर भी है. हृथिक रोशन बहुत फिल्म में आया है. उसकी पहली फिल्म थी कहो ना प्यार है. उसके बाद वह मुझसे दोस्ती करोगे, कभी ख़ुशी कभी ग़म, मिस्सिओं कश्मीर, और दूसरी फिल्म में था. उसकी फिल्मे कभी अच्छा होती है और कभी करब होती है लेकिन मुझे उसके सरे फिल्म अच्छे लगते है क्यों कि हृथिक उन फिल्मों में होता है. मुझे धूम तवो सबसे अच्छी लगी क्यों कि उस में वह बहुत नाचता है और वह एक्शन फिल्म में बहुत अच्छा है. कहो न प्यार है भी बहुत अच्छी थी लेकिन मुझे अमीषा पटेल पसंद नहीं है. उसको एक्टिंग नहीं आती है. मैंने गुज़ारिश नहीं देखि है लेकिन मैंने इस फिल्म के बारे में बहुत कुछ सुना है. सब कहेते है कि इस फिल्म में उसने बहुत अच्छी एक्टिंग कि है. यह फिल्म बहुत सेरिऔस फिल्म थी और इस फिल्म में वह एक जधुघर है और वह बाधा हो जाता है. यह कहानी बहुत दुखी वाली है लेकिन बहुत अच्छी भी है. हृथिक रोशन बहुत देखी में बहुत अच्छा है. वह बहुत सुन्दर है. हृथिक रोशन मैंने सुना है कि वह बहुत अच्छा आदमी भी है. उसके धो बचे है और वह अपनी बीवी से बहुत प्यार करता है. उसकी बीवी का नाम सुसन है और वह बहुत सुन्दर भी है. मेरे बचपन में मैं हृथिक रोशन से शादी करना चाहती थी.

No comments:

Post a Comment