Tuesday 3 April 2012

political conversation- garrett

पत्रकार: नमस्ते ओबामा
ओबामा: नमस्ते पत्रकार
पत्रकार: मेरे के पास उस के लिए कुछ सवालों है
ओबामा: अच्छा है ये सवालों क्या हैं?
पत्रकार: पहले सवाल: क्या आप का कम करता है
ओबामा: मैं उनितेद स्टातेस का राष्ट्रपित है
पत्रकार: आप का कम मुश्किल है?
ओबामा: हाँ मेरा कम बहुत मुश्किल है. मैं सफ़ेद घर में सब समय होता
पत्रकार: मुझ को मालूम है और क्या इस कम के लिए आप करता है?
ओबामा: मैं उनितेद स्टातेस कांग्रेस को कहता है और मैं विदेशी रोश्रेपित को भी कहता है
पत्रकार: तो आप सिर्फ कहता है आप का कम के लिए?
ओबामा: बिलकुल नहीं! मैं भी लेगिस्लातिओं परना पड़ता है और बिल्स भी परना पड़ता है
पत्रकार: वह ठीक है और क्या आप पोलित्कल पार्टी  में होता?
ओबामा: मैं एक डेमोक्रेट है
पत्रकार: और क्या इस मतलब होता?
ओबामा: उस का मतलब हो की मैं सोचता है की हम की गवर्नमेंट हम के लोगों को हेअल्थ्कारे और दुसरे सर्विसेस लेना चाहिए
पत्रकार: तो आप सोचता हैं की लोगों भी ज्यादा ताक्सेस लेना चाहिए?
ओबामा: नहीं मुझ को सोचता है की अमेरिका का सब से आमिर लोगों ज्यादा ताक्सेस लेना चाहिए
पत्रकार: ठीक है और किनता समय पर आप राष्ट्रपित होता?
ओबामा: सिर्फ एक साल है लेकिन मुझ को चाहता है की इस के बाद मैं भी अमेरिका का राष्ट्रपित होता
पत्रकार: ठीक है नमस्ते ओबामा
ओबामा: नमस्ते

No comments:

Post a Comment