Wednesday 3 February 2010

मेरा मनपसंद भारतीय लोक नाच

मुझे पास एक मनपसंद भारतीय लोक नाच नहीं. मुझे सब भारतीय लोक नाच का थोडा पसंद है.

मेरी सखी निक्की एक भारतीय लोक नाच टीम पर है. इस टीम का नाम "माया डांस टीम" है. माया एक क्लास्सिकल फुसिओं टीम है. माया भारत नाट्यम, कत्थक, ओदिस्सी, और कुद्चिपुदी स्त्य्लेओं में नाचते है. हमारा क्लास का नीना भी माया में है. मुझे माया का पसंद है क्योंकि मुझे सब स्त्य्लों का मिश्रण का पसंद है. मुझे कत्थक, ओदिस्सी, और कुचिपुड़ी का परिचित नहीं हैं, लेकिन मुझे भारत नाट्यम का परिचित है, और मुझे थोडा उभाऊ लगता है. माया का नाच में कुछ उभाऊ नहीं है.

मुझे रास और गरबा का थोडा पसंद है. मेरे बहुत दोस्तों रास करते है. मेरी किघ स्कूल की सबसे अच्छी दोस्त, हमारा क्लास का किम्मी, और कोई दोस्तों. रास एक बहुत सुन्दर और रंगीन नाच है, लेकिन बहुत विविध नहीं है. रास और गरबा, थोडा समय के बाद, बहुत उभाऊ और दोहराव लगता है. मैं एक रास का कोम्पेतितिओन, डंडिया धमाका, में हु. में और चिराग इस कोम्पेतितिओन चले, इस पिछले सप्ताहांत. और दस रास टेंस के बाद मुझे रास का कुछ पसंद नहीं है. बहुत ज्यादा रास था.

भंगरा सब नाचों का ज्यादा पसंद है. भंगरा में बहुत ऊर्जा और प्रवाह है, और सुब नाचनेवाले उनके दिमाग खो सकते हैं, गीत में. मुझे भंगरा देखना बहुत पसंद है, लेकिन मुझे भंगरा नाचना नहीं जनता हूँ.

No comments:

Post a Comment