Wednesday 3 February 2010

मेरा मन पसंद नाच

मेरा सुबसे मनपसंद भारतीय लोक नाच गरबा रास है। इस सप्ताहांत डांडिया धमाका था और मेरे दोस्त और मैं देखने गए। बहुत मजा आया और हम वापिस अगले साल जाएँगे। हर साल मेरे परिवार और मैं गरबा के लिए भारतीय टेम्पल जाते है। यश, मेरा भाई, और मैं गरबा और रास एक दुसरे के सात करते है। हमारे दोस्त भी हमारे सात गरबा करते है।
मुझे गाने सुबसे अच्छे लगते है। बहुत तेज़ी से नाच सकते है और बहुद्दे लोगो धीरे गाने पे नाच सकते है। सरे जन एके दुसरे के सात नाच सकते है और वक्त गुज़ार सकते है। जब हम एके दुसरे के सात नाचते है तो हम और अच्छे दोस्त बुन जाते है।
और सब लोगो अच्छे से कपडे सजाकर और गहने पहन के बाहर जाते है। सब जून आच्छे दिक्ते है और सब को अच्छे ख्याल में लगते है।
मुझे बॉलीवुड के नाच भी बहुत पसंद है। ऋतिक रोशन बहुत अच्छे से नाचता है और जो गाने में वहा नाचहा है बहुत अच्छे लगते है और उसको और गाने में नाचन चाहिए। बहुत सरे अच्छे नाचने वाले है बॉलीवुड में और वहा सुब हम तो कुश रकते है।

No comments:

Post a Comment