Wednesday 3 February 2010

मेरा मन पसंद लोक नाच

मेरा मन पसंद लोक नाच गुजरात से है। बचपन से मैं रास करती हुँ क्योंकि मेरी माँ सीखा रही थी। मुझे भंगरा भी पसंद है लेकिन मुझे भंगरा के बारे में बहुत नहीं मालूम। मुझे रास देखना और नाचना बहुत पसंद है। कपडे बहुत सुन्दर है और नाचना से बहुत मज़ा आती है। मुझे अंग्रेजी का नाचना भी पसंद है और हाई स्कूल में मैं अंग्रेजी का नाचना का टीम में था। मैं बल्ले, हिप होप, और टैप करती थी। हर दिनों मैं दो गंटे के लिए नाची। हाई स्कूल में एक साल हमारा टीम डिस्नी वर्ल्ड गयी नाचना के लिए. फ्लोरिडा में बहुत मज़ा आयी क्योंकि हम पर्यटक के लिए नाचे। मै सोचती थी कि अगले साल मै मिशिगन रास टीम नाचना का कोशिश करुँगी. हमारे रास टीम में अपने सारा दोस्त है. इसलिए मै सोचती थी कि टीम में बहुत मज़ा आ सकूंगी. पिछले हफ्ते रास टीम ने डंडिया धमाका में प्रदर्शन किया और दूसरा प्लेस जीता. मुझे रास कोम्पेतिशन देखना बहुत पसंद है. मेरी बहन को भी नाचना पसंद है और बचपन से नाचती थी इसलिए वह बहुत अच्छा नर्तकी है. बचपन में मै और मेरी बहन साथ साथ नाचती थी. अगले गर्मियो में मुझे अपनी बहन की शादी में नाचना है.

No comments:

Post a Comment