Wednesday 3 February 2010

मेरा मनपसंद भारतीय लोक नाच

मुझे हिन्दुस्तानी नाच बहुत पसंद है. मुझे रंगबिरंगे कपडे, अच्छा संगीत, और शाक्ति पसंद हैं. मेरे मनपसंद भारतीय लोक नाच भंगड़ा, फ्यूजुन, और बालीवुड हैं.

अच्च्विघालय में, मेरे अच्छे दोस्त नंदिता, कविता, और अनीता को बालीवुड फिल्मे देखना बहुत अच्छे लगते थे. उसने एक फ्यूजुन नाचने का क्लब चालु किया. मै, नंदिता, कविता, अनीता, मेरी बहन, और तीन और लडकिया क्लब में थे. वे बहुत नाच नूत्य निद्रेशन करते थे. नाच में भांगड़ा, बालीवुड, गरबा, और डंडिया रास मिलाते थे. हम रंग के रीमिक्स बनाते थे. हमारे नगर में, हमारा क्लब सुपरिचित था. हम अपने नगर और सिंसिन्नाती में सिर्फ प्रदर्शित करते थे. दो बार, हम नाचने के प्रतिद्रन्दते में प्रयल किये. एक बार, हम एक जयचिह्र जीते. कभी-कभी हमारे नाचने के कथन दीर्घ थे. कब हम सब यूनिवर्सिटी गये थे, हम नाचना छोड़े, लेकिन, हम अचल बहुत अच्छे दोस्ते हैं.

मुझे भांगड़ा भी बहुत पसंद है. मै पंजाबी है, और मेरे चचेरे और पंजाबी परिवार को बांगडा बहुत पसंद है. मुझे भांगड़ा का संगीत पसंद है क्योकि यह ताजा और जल्दी है. भांगड़ा के पार्टिया भी बहुत मजेदार हैं.

मै बालीवूड के नाच भी पसंद हैं. हर बालीवूड फिल्मो में कुछ नाच हैं. मुझे सब बालीवूड नाच पसंद हैं. अभिनेत्री और अभिनेते के कपडे रंगबिरंगे और सुन्दर हैं. अभिनेत्री और अभिनेते बहुत गुणवान हैं, तो वे बहुत अच्छे नर्तक हैं.

No comments:

Post a Comment