Tuesday 28 September 2010

मेरा मनपसंद शहर


मेरा मनपसंद शहर अहमदाबाद हैं। मेरा जन्म अहमदाबाद मैं हुआ था। मैं ने अहमदाबाद में मेरी ज़िन्दगी के पहले नौ साल बितायेमुझे अहमदाबाद में बहुत मजा आया था। मैं गर्मी की छुट्टियों में अहमदाबाद जाता हूँ। अहमदाबाद में मैं अपने दादा-दादी के साथ रहता हूँ। मैं मेरे नाना-नानी के साथ भी रहता हूँ। अहमदाबाद में आप बहुत चीज़े कर सकते हैं। अगर आप को शौपिंग करना हैं, आप कर सकते हैं। अहमदाबाद में बहुत सरे शौपिंग माल्स हैं और सड़क पर भी बहुत दुकाने होती हैं। खाना भी बहुत अच्छा हैं। मुझे सड़क पर से बरफ के गोले और गन्ने का रस बहुत पसंद हैं। मुझे मकई भी बहुत पसंद हैं। अहमेदबद में बहुत सरे पार्क और गार्डेन्स हैं। मेरा मनपसंद गार्डेन लव गार्डेन हैं। लव गार्डेन के बाहर अक्सर घोड़े होते हैं। जब में छोटा था तब में हर रोज़ घोड़े पर बेट्टा था। लव गार्डेन के पास एक बहुत अच्छी कुल्फी की दुकान भी हैं। मेरे ख्याल से अहमदाबाद सबसे अच्छा शहर हैं।

No comments:

Post a Comment