Tuesday 28 September 2010

केपटाउन



मैं मनपसन्द शहर केपटाउन है. मेरी परिवार आगले साल वहाँ गया. हम दो हफ्ते रहे थे. केपटाउन सबसे सुन्दर शहर है. एक किनारा जारहिर सागर है ओर दूसरा किनारा बड़ऐ पहाड़ी है. हमने एक छोटा पहाड़ चढऐ. आकाश रोशन का नीला के साथ बादल था. एक दिन मैं और अपनी बहन शहर गयी. हम सब दुकान गयी. वहाँ किताब की दुकान निशान की दुकान और कपड़े की दुकान है. रोज़ मेरी परिवार नये रेस्तरा पर खाते थे. खाना बहुत स्वादिष्ट था. एक दिन हमने किनारे पर गाड़ी चलाये. मैं और अपना भाई ने पानी में खेले. केपटाउन के पास दिलचस्पी जानवर है. दो तीन गिन पर हम जानवर देखते थे. हमने बहुत शेर और हाथी देखते. हमने एक चीता एक पेड़ में देखता. केपटाउन के पास बहुत ऐतिहासिक इमारते है. मेने उसका इतिहास के बारे में सीखा. मै हमेशा केपटाउन का प्रशंसा करती है. वह बहुत सुन्दर दर्शन प्रदान कारता है. 







1 comment:

  1. लीला, केपटाउन बहुत सुंदर है और शायद मै एक दिन केपटाउन जाउगी.

    ReplyDelete