Tuesday 28 September 2010

मेरा मनपसंद शहर



मेरा मनपसंद शहर लॉस एंजलस है. लॉस एंजलस कलिफ़ोर्निया में है, अमरीका में. लॉस एंजलस एक बहुत खुबसूरत शहर है. वहां सूरज रोज़ बाहर निकलता है और गर्मी भी बहुत है. गर्मी की छुट्टियां में मैं कलिफ़ोर्निया गया था. वहां मैं एक महीने के लिए रह गया था. पहले मैं एक हफ्ते के लिए सेन डिएगो गया था और फिर मैं लॉस एंजलस लौटा. लॉस एंजलस में मैं समुद्र की तट पर हमेशा जाता था. वहां मैं स्विम्मिंग की और मज़ा की. लॉस एंजलस का मौसम मुझ को बहुत पसंद है क्योंकि मुझ को गर्मी का मौसम पसंद आता है. लॉस एंजलस में मेरे मामा और मेरे चाचा भी रहते हैं. जब मुझ को लॉस एंजलस जाना पड़ता है, तब मैं इन दोनों का घर पर रहना पड़ता है. जब मैं बड़े होगा, तब मैं लॉस एंजलस लौटूंगा. दुनिया में कोई शहर नहीं जैसे लॉस एंजलस है. उसका रहेना का जीवन बहुत अच्छा है!

1 comment:

  1. तुम बहुत भाग्यशाली हो की तुम लॉस एंजेलोस जा पाए और वोह भी एक महीने के लिए. मुझे घुमने का बहुत शौक है. मुझे भी गर्मी की मौसम बहुत पसंद है. मेरी बहन लॉस एंजेलोस में रहती है और में एक दिन वहां जाना चाहती हूँ.

    ReplyDelete