Wednesday 29 September 2010

मेरा मनपसंद शहर





मेरा मनपसंद शहर माडिसन हिट्स है। यह शहर "ओकलैंड काउंटी" में है। मेरे घर और मेरे परिवार माडिसन हिट्स में हैं। यहाँ दो हाई स्कूल में हैं। पहला हाई स्कूल का नामे "लम्फीर हाई स्कूल" है। दूसरा हाई स्कूल का नाम "माडिसन हाई स्कूल" है। मैं लम्फीर हाई स्कूल गयी थी। वह छोटा शहर है लेकिन वहाँ कई लोग रहते हैं। यह शहर में चार म्क्दोनाल्ड्स हैं और दो ताको बेल की दूकान हैं। वहाँ पाँच ७/११ भी हैं। माडिसन हिट्स में एक सुन्दर "नतुर सेंटर" है। उनके पास कई पेड़ और फूल हैं। नतुर सेंटर के अंदर कुछए और सांप रहते हैं। वहाँ कोई हिरन भी रहते हैं। यहाँ वसंत, गर्मी, और पतझड़ में कई लोग आते हैं। माडिसन हिट्स में एक पार्क की पानी भी है। यह पार्क बहुत खूब है। पार्क की पानी के अंदर तीन पानी की स्लईद्स हैं और एक नदी है। पार्क का प्रवेश तोडा महँगा है। पार्क का नाम "रेड ओक्स वाटर पार्क" है। माडिसन हिट्स एक सुन्दर और अच्छा शहर है।

1 comment:

  1. एक और चोरी ..... जरुर पढ़े अच्छे शहर की जानकारी ..
    दरअसल आप ही की है ....
    http://chorikablog.blogspot.com/2010/09/blog-post_2709.html

    ReplyDelete