Tuesday 28 September 2010

न्यू योर्क


मेरा पसंदीदा शहर न्यू योर्क सिटी है । मुझे यह शहर पसंद है क्यों कि मैं वहाँ इस साल गयी थी । मैं गर्मी कि चूतियों में गयी थी । मैं चार दोस्तों के साथ गयी थी । हम न्यू योर्क में तीन दिन रहे थे । न्यू योर्क में हमारे तीन दोस्तों थे और वे हम को शहर देखने ले गए । हम उन के घर पर रहे थे । उन के परिवार एक अपार्टमेन्ट में रहते हैं । पहेली रात न्यू योर्क में हम टीम्स स्कुएर देखने गए । वहाँ बहुत मजा आया । रात में वहां बहुत रौशनी थी । ऐसा लगता था की हम दिन में गए, रात में नहीं । वहाँ बहुत लोग थे और बहुत दुकाने थे । मैं और मेरी सहेली बहुत खरीदारी कि । न्यू योर्क में बहुत कुछ देखने के लिए है । तिन दिन काफी नहीं थे । हम को वहाँ और रहना था लेकिन हम को मिचिगन वापस आना पड़ा । न्यू योर्क में हर जगा चलना पड़ता था और बहुत मजा आता था क्यों कि हम सब अच्छी तरह से चल पते थे । हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए । सब को न्यू योर्क जाना चाहिए क्यों कि बहुत सुन्दर शहर है । मेरे ख्याल से न्यू योर्क एक देखने की शहर है, रहने की शहर नहीं है ।

1 comment:

  1. टीम्स स्कुएर बहूत अहचा हे। मैं न्यू योर्क सिटी में रहता था अौर में टीम्स स्कुएर प्यार करता था। यह बहूत ठीक बलोग हे। शाबाश।

    ReplyDelete