Tuesday 28 September 2010

मेरा मनपसंद शहर


मेरा मनपसंद शहर देत्रोइत है क्यों? क्योंकि मेरा जनम देत्रोइत में हुआ और मैं देत्रोइत में एक दो साल रहा था. देत्रोइत में बहुत इमारतें हैं. बसेबल्ल के लिए कोमेरिका पार्क है, और होसके के लिए जोए लौईस अरेना है. जब मैं एक चोट्टा बच्चा था, मैं जोए लौईस अरेना गया होसके देखने के लिए. देत्रोइत में वायने स्टेट उनिवेर्सित्य है. मेरा बहुत अच्छा दोस्त यहाँ पढता है. दो तीन साल पहले मैं वायने स्टेट गया क्योंकि मैं देबटर था. लेकिन मेरी मनपसंद याद एमिनेम कंसर्ट है. गर्मी में मैं और मेरा भाई कोमेरिका पार्क गया इस कंसर्ट के लिए. बहुत सरे लोग गए. मुझे देत्रोइत बहुत पसंद है. देत्रोइत एक बहुत गरीब शहर है लेकिन वह बदल रहा है और एक दिन, देत्रोइत एक बहुत सुन्दर शहर होगा.

1 comment:

  1. विजय, मेरा भी मनपसंद शहर डेट्रोइट है क्योंकि वहाँ मैं बढ़ी हुई. डेट्रॉइट में आप कहाँ रहते थे? क्या आप अक्सर डेट्रायट जातॆ है? वायने स्टेट उनिवेर्सित्य में मेरा भी बहुत दोस्तों है.

    कोमेरिका पार्क में एक एमिनेम कंसर्ट थी, क्या आप उस कंसर्ट में गए थी?

    ReplyDelete