Tuesday 28 September 2010

मेरा सबसे मनपसंद शहर

मेरा सबसे मनपसंद शहर एन आर्बोर है। एन अर्बोर में मैं स्कूल जाता हूँ। मेरे सारे दोस्त भी एन अर्बोर में रहते है। मेरा अपार्टमेन्ट मेरे क्लास्सेस के काफी दूर है लेकिन मुझे मेरा अपार्टमेन्ट बहुत अच्छा लगता है। अपार्टमेन्ट में मेरे साथ मेरे तीन दोस्त रहते है। घर बहुत मजेदार है। हम सब खाना पकाते है और रसोई को साफ़ करते है। हमारा घर गेद्देस सड़क पर है। घर टेनिस कोर्ट्स के पास है। एन अर्बोर में बहुत इमारतें हैं। सबसे लम्बा इमारत तोवेर प्लाज़ा है। बहुत छत्रे तोवेर प्लाज़ा में रहते है। एन अर्बोर में एक फूत्बल्ल स्तादियम भी है। यहाँ हर शनिवार एक खेल खेला जाता है। एक लाख लोग वहां आते है। यह खेल देखने के लिए बहुत मजेदार है। खेल देखते मैं बहुत चिल्लाता हूँ। एन अर्बोर में बहुत अच्छा खन्ना है। खन्ना बहुत अच्छा है क्योंकि वह बहुत सस्ती है। मैं स्ट्रीट पर खन्ना बेहतर है लेकिन वहां खन्ना बहुत मेहेंगी है। एन अर्बोर एक बहुत अच्छा शहर है और में यहाँ रहेकर बहुत कुश हूँ। एन अर्बोर मेरे माँ की घर के नस्दीक है। इस लिया अगर मुझे मेरी माँ की ज़रूरत है तो वह बहुत आसानीसे एन अर्बोर आ सकती है। लेकिन मैं अपने दोस्त के साथ रहेता हूँ तो मेरे पास थोड़ी आज़ादी है।

1 comment:

  1. जहाँ रहो, उस शहर को तो पसंद करना ही चाहिये और फिर जब माँ नजदीक ही रहती है, तो बहुत अच्छा है.

    ReplyDelete