Tuesday 28 September 2010

वेस्ट ब्लूम्फ़िएल्द

मेरा सब से पसंद शहर वेस्ट ब्लूम्फ़िएल्द है. वेस्ट ब्लूम्फ़िएल्द मेरा होमेतोवं है. वेस्ट ब्लूम्फ़िएल्द मे बहुत दुकाने है. वहा मेरे माँ और पापा रहते रहे है. यहाँ शहर बड़ा नहीं है लेकिन यहाँ शहर छोटा नहीं है. वेस्ट ब्लूम्फिएल बिर्मिन्ग्हम और ब्लूम्फ़िएल्द हिल्स के नजदीक है. मेरी सब से दोस्तो यहाँ रहते रहे है. वेस्ट ब्लूम्फ़िएल्द मे बहुत पेड़ और फूल है. यहाँ शहर बहुत सुंदर है. वेस्ट ब्लूम्फ़िएल्द के तलाव मेरी सब से पसंद चेज़ है. गर्मी की छुटियो मे, मै तलाव बहुत जाती थी. यहाँ का लिब्ररी बहुत सुंदर है. मै हाई स्कूल का कम करती थी. और रोज़ लिब्ररी मै काफी समय गुजारती थी. लोस कोने इस्लंद में भी, मै काफी समय गुजारती थी. कभी-कभी मै दोस्तो के साथ लोस कोने इस्लंद जाती थी और कभी-कभी मै अकेला जाती थी. हमेशा की तरह , मै एक ग्रीक सलाद मग्वाती थी. 

1 comment:

  1. मैं भी वेस्ट ब्लूम्फ़िएल्द के पास रहते हैं. मैं भी यह बहुत पसंद है. यह बहुत सुंदर है और मजेदार है.

    ReplyDelete