Tuesday 28 September 2010

मनपसंद शहर

डी - टाऊन
मेरे मनपसंद शहर डेट्रॉइट है। मिचिगन में डेट्रॉइट सबसे बार शहर है। पिछले १४ साल से मैं वहा रही थी और वहा मेरा घर है। मेरी परिवार, दोस्तों, और बहुत रिस्तेदार है। डेट्रॉइट के इकनोमी आभी जादा अच्छा नहीं है लेकिन डेट्रॉइट इतने बुरे शहर नहीं है जेसे लोग सोचाटे है। हाँ यह ठिक है की डेट्रॉइट में बहुत क्रीम होते है लेकिन फिर भी मैं कहती हूँ की डेट्रॉइट एक अच्छा शहर है।शायद मैं यह सोचती हूँ क्योंकि मैं वहा बड़ा हुआ और उस शहर से बहुत सारे यादें भी जोरी है। मेरे लिए तो डेट्रॉइट एक सुन्दर जगह है ख़ासकर डाउन टाऊन डेट्रॉइट कभी-कभी वहा मैं अपने दोस्तों के साथ गुमने जाती हूँ और कुछ न कुछ दिलचस्प लोग से मिलती हूँ। बहुत मज़ा अता था। मुझे लगता है सब को डेट्रॉइट जाना चाहिए, वहा बहुत कुछ सिखने मिलेंगे क्योंकि डेट्रॉइट की हर ईमारतों और सड़क के साथ बंधे हैं गहराई इतिहास।



No comments:

Post a Comment