Tuesday 28 September 2010

मेरा मनपसंद शहर


मेरा मनपसंद शहर एन आर्बोर है. एन अर्बोर में मैं उनिवेर्सित्य जाती हूँ. उनिवेरिस्टी बहुत बड़ा है. मैं एन आर्बोर में रहते हूँ. मैं साउथ कुँड में रहते हूँ. वह एक दोर्मितोरी है. मुझे यह पसंद है. मेरे सारे दोस्त भी एन अर्बोर में रहते है. मेरे दोस्तों में साउथ कुँड रहते हैं. साउथ कुँड क्लास के पास है इसलिए मुझे यह पसंद है. साउथ कुँड में, मैं दोस्तो के साथ रहते है. एन अर्बोर बहुत मज़ा हैं. फुटबॉल खेल मेरी मनपसंद रहे हैं. हर कोई खुश और मज़ा है. भी एन आर्बर में, हम फिल्में देख सकते हैं. वहाँ एक फिल्म ठेअटर है. एन आर्बर में, वहाँ बहुत रेस्तरां है. खाना बहुत अच्छा है. मेरा मनपसंद शालीमार है. वहाँ कई भारतीय खाने के रेस्तरां हैं. एन अर्बोर बहुत अच्छा शहर है. एन आर्बर घर के पास है. जब मैं अच्छा खाना चाहता हूँ, मैं घर जा सकते हैं. मैं एन अर्बोर प्यार है.

No comments:

Post a Comment