Monday 23 January 2012

mashur murti

अगर मई कोय मशुर मोनुमेंट को  देखने जा सकता है फिर मैं एक कास्तले स्कॉट्लैंड में जा चलना है. इस क्योंकि मई स्कॉट्लैंड की हिस्टरी मुझ को बहुत दिलचस्प है. मुझे हेरितागे स्कोत्तिश है. तो मुझ को सीक्न्हा स्कॉट्लैंड की हिस्टरी बहुत पसंद है. और अगर मैं एक स्कॉट्लैंड की कास्तले को जाता है, फिर मैं स्कॉट्लैंड के बारे में सीख सकता है. मुझ को सिर्फ चोट्टी स्कॉट्लैंड के बारे में मालूम है. स्कॉट्लैंड इंग्लैंड के उत्तर होता. इस लिए स्कॉट्लैंड के लोगों उन की देश इंग्लैंड की सेना से रक्षा पड़ता था स्कॉट्लैंड में यह रजा सब से लोगों अधिक महत्वपूर्ण है इस लिए वह रजा का घर बहुत बार है. वह रजा एक कास्तले में रहते है इसलिए वह विदेशियों से रक्षा सकता था. यहाँ दुसरे विदेशियों होता था स्कॉट्लैंड की उत्तर ये विकिंग्स रहता था ये विकिंग्स स्कॉट्लैंड को जाता था इसलिए स्कॉट्लैंड की लोगों बहुत डरता था कब ये विकिंगस स्कॉट्लैंड को आता था फिर ये स्कोत्तिश के लोगों कास्तले में जाता है तो यह कास्तले बहुत बार हो चाहिए तो ये कास्त्लेस बहुत बार है लेकिन अगर आप कास्त्लेस देखना है, फिर आप देखना है की यह कास्त्लेस छोटी टुटा हो. इस क्यों की ये कास्त्लेस भी बहुत पुराणी है. और या मौससम बहुत समय के बाद एरोड़े करेगा ये कास्त्लेस स्तोने से बनता था इस लिए ये कास्त्लेस अस्सं से एरोड़े करेगा मैं स्कॉट्लैंड को जा चलता भी है क्योंकि स्कॉट्लैंड मैं बहुत संगीत की कंसर्ट्स हो गाय मुझ को कंसर्ट्स बहुत पसंद है. 

No comments:

Post a Comment