Wednesday 28 September 2011

Two Cities I'd Like to Visit

बचपन से, मैं अलास्का जाना चाता हूँ. अलास्का में बहुत अच्छी मछली पकड़ने है. मुझे मछली पकड़ने पसंद करता है. गर्मियों में, अलास्का बहुत सुन्दर है. और अलास्का के आदमी मुझसे अलग है. और जब मैं और मेरा परिवार अलास्का जाएँगे, हम नाव में घूमने चलेंगे. मेरी माँ बहुत देर तक "क्रूज़" पर जाना चाती है. हम नाव पर बहुत कुछ कर सकते हैं. हम डेक पर आराम कर सकते हैं. हम खेल खेल सकते हैं. हम रात या सुबह में आकाश ढेक सकते हैं. और हम भी तैर सकते हैं. लेकिन मेरी माँ और मेरे पिता को तैरना नहीं आता है. शायद हम दो या तीन हफ्ते के लिए वहा रोकेंगे. लेकिन अलास्का यहाँ से बहुत ढूर है. मेरा क्याल है कि अलास्का हवाई जहाज से छे या सात घंटे हैं. अगर हम अलास्का नहीं जाते हैं, तो फिर हम हवाई जा सकते हैं. हवाई सब से अच्छी जगह है क्योंकि हवाई का मौसम बहुत अच्छा है. मेरे पिता को गोल्फ खेलने के पसंद है. मैं और मेरी बहन भी गोल्फ खेलने के पसंद है. हवाई में बहुत गोल्फ की जगें हैं और वे जगें मुशिकल हैं. यह अच्छी बात है क्योंकि मेरे पिता, मैं, और मेरी बहन गोल्फ खेलते हैं. मैं नौ साल से खेल रहा हूँ और मेरे पिता भी नौ साल से खेल रहा हैं. इस गर्मियों में, मैं और मेरे पिता ने बहुत गोल्फ खेला. हम ने हर दिन गोल्फ खेला. इस लिए, हवाई बहुत अच्छा छुटी हो सकता है. लेकिन जब मैं कॉलेज में है, मुझे समय नहीं है! 

1 comment:

  1. मुझे भी अलास्का जाना चाहता है! हालांकि मैं मछली पकड़ने पसंद नहीं हूँ. मुझे लगता है कि अलास्का बहुत सुंदर है, लेकिन यह भी बहुत ठंड है. हवाई भी एक बहुत अच्छी जगह है! यह छुट्टियों के लिए महान है क्योंकि यह हमेशा बहुत गर्म है. वहाँ भी हवाई में कई सुंदर समुद्र तटों हैं! हर कोई हवाई में तैर जाता है.

    ReplyDelete