Tuesday 27 September 2011

सिडनी के बारे में - अवि

सिडनी ऑस्ट्रेलिया में है। वह बहुत अच्छा जगह है। मैं सिडनी जाना चाहता हूँ क्योंकि मैं बिज़नस करना चाहता हूँ और सिडनी में बहुत बिज़नस का काम है। में कांसुल्टिंग या फिनांस करुँगा। मैं मिक्रोसोफ्त या अच्सन्तुरे के लिए काम करूँगा। यह काम सिडनी में होता है। सिडनी बहुत सुन्दर शहर है। इस शहर में एक मशहूर इमारत है। इस इमारत का नाम "ओपेरा हाउस" है। सिडनी में लोग बहत अजीब से बात करता है। लेकिन मुझ को इस बात पसंद है। सिडनी में गाड़ियाँ छोटी होती है। मुझ को छोटी गाड़ी पसंद है। मुझ को सिडनी का खाना पसंद है। वहा सुब कुछ। मिलता है जैसे हम्बुर्गेर, फिश और चिप्स, लोब्स्टर वगैरा। सिडनी में शौपिंग भी है। वहा लोग अजीब कपडे पहनते है लेकिन मुझ को यह कपडे पसंद हैं। एक शौपिंग माल में रोलर कास्टर है और लोग कहते हैं कि इस रोलर कास्टर बहुत मज़ाक होता है। सिडनी में स्कूबा दिविंग भी है। मुझ को स्कूबा दिविंग पसंद है क्योंकि मुझ को तैरना बहुत पसंद है। सिडनी में लोग रग्बी खेलते हैं। मुझ को रगबी देखना पसंद है। मुझ को सिडनी का हवा भी पसंद है क्योंकि लोग कहते है कि हवा समुन्दर की तरह खुशबू आती है। कॉलेज के बाद मैं सिडनी जाऊँगा। मैं सिडनी में काम करूँगा और मैं वहा दस साल से रहूँगा। मैं एक छोटी गाड़ी खरीदूँगा। मैं एक छोटा घर भी खरीदूँगा। सिडनी के बाद मैं वापस अमेरिका लौटूँगा। माँ और पापा जी मेरे साथ सिडनी आएँगे और मेरे साथ वापस अमेरिका लौटेंगे।

No comments:

Post a Comment