Tuesday 27 September 2011

HW:6 देश की यात्रा

मैं हमेशा से बांग्लादेश जाना चाहती हूँ. मैं बांग्लादेश जाना चाहता हूँ क्योंकि मेरे बहुत सारे परिवार वहाँ रहता हैमैं अपने परिवार के सदस्यों को अधिक से अधिक दस साल से नहीं देखा. मैं छोटी थी जब मैं पिछले बर उन लोगों को देखा. मेरी इच्छा है के मैं फिर से उन लोगो को देखू. 

उस के अलावा, मुझे गुमने के भी इच्छा है. मुझे बहुत सरी जगह देखनी है. मुझे बहुत सरी चीज़े खरीदनी भी है क्यूंकि चीज़े वहा बहुत सस्ती में मिलती है. मैं पड़ोसी देशों (भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, और श्रीलंका) गुमने जाना चाहता हूँ जब मैं बंगलादेश में जओह

मुझे दान भी करना है वोह देश के लोगों को. बंगलादेश एक गरीब देश है और मैं चाहती हू के मैं बहुत दोल्लार्स (dollars) साथ में हो. मुझे गरीबी दकनी नहीं आती और मुझे बहुत मदद करनी है. 

मैं इस लिए बंगलादेश जाना चाहती हू क्यूंकि मुझे बहुत लोगों से मिलना है, बहुत सरी शौपिंग करनी है, पड़ोसी देश गुमने है, और लोगों से मदद करने चाहते हूँ. मुझे इच्छा है की बहुत जल्दी मैं वोह सब कर सक्ती हू. 



No comments:

Post a Comment