Wednesday 28 September 2011

Amee Bhatt- HW 6


मैं एक दिन विम्बलडन जाना चाहती हूँ | विम्बलडन लंडन में है | वहा दुनिया में सब से बड़ी टेनिस की बराबरी होती है | विम्बलडन मैं टेनिस खेलने वाले घास का मैदान पर खेलते हैं | यह अमेरिका से अलग है, क्यों कि हम यहाँ पत्थर की मैदान पर टेनिस खेलते हैं | कई और देशों में लोगों मिट्टी की मैदान पर टेनिस भी खेलते हैं | मैं ने इस साल नू योर्क में एक दूसरी टेनिस की बराबरी देखी और मुझे बहुत मज़ा आया था | वह बराबरी का नाम यु.एस. ओपन था | मैं टेनिस का कोर्ट से बहुत दूर बैठी थी और टेनिस खेलने वाले बहुत छोटे लगते थे लेकिन फिर भी मुझ को बहुत देखने के लिए मिला | वहा हज़ारों लोगों टेनिस देखने के लिए बैठे थे, और विम्बलडन में ज्यादा लोग होते हैं | जिस आदमी विम्बलडन में जीतेगा, वो दुनिया में सब से अच्छा बन जाता है | जब लोगों वह आदमी का नाम लिखते है, तो नाम से पहले "एक" लिखते हैरोजर फेडरर एक मशहूर आदमी है क्यों कि वह टेनिस बहुत सोच समजकर और ताकत से खेलता है | वह मेरा मनपसंद टेनिस खेलते हुए आदमी है | उस ने कई बार विम्बलडन में जीता है | वह हर साल विम्बलडन जाता है, इस लिए में उसको खेलते देखने के लिए मैं भी विम्बलडन जाना चाहती हूँ | मैं विम्बलडन में बहुत तस्वीरें खींचूँगीजब में जाऊं, तो मैं अपनी बहन को भी साथ लौंगी | उस को टेनिस का भी शौक है

1 comment:

  1. मुझे भी टेनिस का खेलने का बहुत शौक है | जब मैं लन्दन गया था, मैं वहाँ टेनिस नहीं देख सका | लेकिन, में वहाँ का मशहूर " लन्दन अई " देखा था | और वहाँ का " बिग बेन " भी देखा | हम वहाँ आधा गनटा टहरे क्योंकि हमको बिग बेन का आवाज़ सुनना था | मुज्हे भी पसंद है की में लन्दन या न्यू योर्क जाके एक टेनिस मैच देखू और न्यू योर्क का बहुर सरे जगाये भी देखू |

    ReplyDelete