Thursday 28 October 2010

सब से अच्छा दिन

सब से अच्छा दिन में मैं हाई स्कूल विभाग करी क्यों की में हाई स्कूल छात्र नहीं थी, लेकिन मैं एक छात्र की यूनिवर्सिटी हूँ. ग्रदुअशन दिन मैं स्कूल नहीं गए पडी. सुबह में रेस्तौरांत पर मैं और मेरी माँ ब्रेअक्फ़स्त खाती थी. हम कॉलेज के बारे में बोली. शाम में माकोम्ब सेण्टर गए मेरे साथ मेरी माँ, मेरे पापा, और मेरा दोस्त. वहाँ मैं इनतेज़ार करी मेरे दोस्तों के लिए. वह दिन कई मेरे दोस्तों भी विभाग करे थे. सब लड़कियों सफ़ेद रोब्स पहननी और सब लड़के नीला रोब्स पहनने. वहां हमारे परिवारों थे. ग्रदुअशन के बाद मैं और मेरा परिवार डिनर खाने. डिनर के बाद मैं "सीनयर अल नईट पार्टी" जाती थी. वहां हम विडीयो गेम्स खेलने. वहां एक ओब्स्ताकल कोर्ज़ भी था. भर रात हम गेम्स खेलने. पांच बजे सुबह में एक रफल था. रफल के बाद मैं ने घर जाकर बिस्तर सोनी. वह सब से अच्छा दिन था.

No comments:

Post a Comment