Saturday 23 October 2010

मेरा जीवन का एक ख़ुशी का दिन प्रियंग बक्षी


सबके जीवन में ख़ुशी और दुःख के दिन होते है। मेरा इस साल का जनम दिन मेरे लिए एक बहुत ख़ुशी का दिन था। मेरा जनम दिन ग्यारह अप्रैल को है। इस साल मेरे मित्रों ने मेरे लिए एक पार्टी का प्रभंद किया था। मेरा सबसे मनपसंद फल आम है इसलिए उन्होंने मेरे लिए एक आम की केक खरीदी। उन्होंने मेरे लिए आम की जेली भी बनाने की कोशिश की। । वे जानते है की में शराब नहीं पीता हूँ इसलिए उन्होंने शराब का इस्तेमाल नहीं किया था। मेरे मित्रों ने मेरा अपार्टमेंट भी सजाया था। उस दिन हमने दायग पर होली भी खेली थी। दो दिन पहेले मेरे मित्र अंकित का जनाम दिन था। इसलिए हम सब दो जनम दिन मानाने के लिए 'लसेर टेग' खेलने गए और कैलिफोर्निया पिजा रोसोई घर पर खाने के लिए भी गए। अंकित और मैं हर साल हमारा जनम दिन 'लासेर टेग' और पिजा से मानते है। रात को मेरी माँ और मेरा बड़ा भाई मेरे लिए तोफ़े लेकर आये और खाने के लिए मुझे 'गरीजली पीक' ले गए। मैं इस जन्मे दिन से बहुत संतोष हूँ और सबको कहता हूँ की वह मेरे जीवन का एक बहुत ख़ुशी का दिन है।

1 comment: