Saturday 23 October 2010

मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन

मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन पांच साल पेले था। मैं हिंदूसतान में था,मेरे मामा का घर में। मेरा सुबसे बड़ा चचेरा भाई का लगं था इसलिए मैं भारत में गया। घर में बहूत लोग था. सुबह में, मैं ने छह बजे उटकर, नाश्ता खा लिया। नाशता के बाद, मैं तेयार हो गया। मैं एक सबसे अचछा कुर्ता पहना था। इसका रंग सफेद और पीले था। दो बाजे, मेरा परिवार शादि का हॉल में गाये। यह मैं पहली बार अपनी भावी भाभी को देखा। यह बहूत सूंदर लगता था। उसका साड़ई भी बहूत सूंदर या। मेरा परिवार मेरी भाभी का परीवार मिला। इसके बाद, शागि शूरू किया। शादी खूबसूरत था. शादी के बाद, हम रात का खाना खा लिया. खाना बहूत अचछा था। खाने खाकर हम पूरी रात नृत्य किया.मैं अपने परिवार के साथ एक महान समय था. मैं भारतीय शादियों से प्यार है। यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन था।

No comments:

Post a Comment