Monday 25 October 2010

मेरा सबसे अच्छा दिन

मेरा सबसे अच्छा दिन इस गर्मी की छुतियों में थी . मैं स्प्रिंग टर्म के लिए एन आर्बोर में था . मेरा अंतिम परीक्षा था, और फिर मेरी माता जी मुझे कहा कि वह मेरे लिए टिकेट खरीदी कैलिफोर्निया जाने के लिए . मैं बहुत खुश था . मुझे कैलिफोर्निया जाने के लिए तैयार था लेकिन मेरे माता पिता सोचता था कि मुझे वहां जाना चाहिए या नहीं . लेकिन मेरे माता पिता मुझे आश्चर्य दी क्यों कि मैं मेरी संबंधी के साथ जाना था. मैं चार हफ्ते के लिए रहा और बहुत मज़ा की . जब मुझे यह पता की मैं कैलिफोर्निया जाना है, तब मैं जोश से मेरी दोस्त ने कहा . मेरा दोस्त बहुत कुश था क्यों कि मैं उसको कहता था कि मुझे कुछ करना है, गर्मी कि छुतियों में . जब मैं कैलिफोर्निया पहुंचा, तब मैं समुद्र तट पर गया और बहुत मज़ा किया . मेरी सबसे ख़ुशी कि दिन वोह था जब मैं कैलिफोर्निया गया !

No comments:

Post a Comment