Sunday 24 October 2010

मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन

मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन दो साल पहले थे, १३ जुलाई २००८ पर। जब मैं पांच साल की थी, तब मैं भारत नाटयम क्लास शुरू की। तेरह साल के लिए मैं ने भारत नाट्यम सीखा। २००८ में मैं ने अपने अरंगेत्रम की। यह दिन पर मैं बहुत ख़ुशी थी। मैं ने कितने सरे अभ्यास किये थे एक दिन के लिए। मेरा परिवार भारत से आया था मुझे देखने के लिए। अरंगेत्रम में मैं दो घंटे के लिए अकेली नाची। अरंगेत्रम के बाद मैं बहुत तक गयी थी लेकिन बहुत ख़ुशी थी। भारत नाट्यम एक बहुत मुश्किल स्टाइल है। मेरे माता-पिता भी बहुत खुश थे। कितने सालों के लिए वे मुझे क्लास को लेते थे और सरे शोस देखते थे। मैं बहुत ख़ुशी हूँ जब मैं नाचती हूँ और मेरा अरंगेत्रक का दिन सिर्फ मेरा दिन था। अरंगेत्रक के बाद मेरा हाई स्कूल ग्रदुअतिओन पार्टी थी। यह बहुत मज़ेदार थी। कितने सरे लोग आये थे। मैं और मेरी सहेलियां पार्टी में नाची। पार्टी में बहुत अच्छा खाना था, अशोका रेस्तौरांत से। पार्टी के बाद मेरे दोस्त मेरे घर को आये और हम पूरी रात नहीं सोयी।

1 comment:

  1. भारत नाट्यम की बहुत बहुत बधाई|

    ReplyDelete